स्पोर्ट्स डेस्क. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास के करीब चार वर्ष बाद भी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का क्रेज प्रशंसकों में बना हुआ है. लोग धोनी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उन्हें देखने और उनकों फिल्माने का मौका मिल जाए तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी. कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि धोनी अपने हवाई जहाज की कैबिन में सो रहे हैं और एयरहॉस्टेस (Airhostess) ने उनका वीडियो शूट कर लिया.

बता दें कि, वीडियो उस समय का है जब धोनी अपनी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) के साथ फ्लाइट में सफर कर रहे थे. एयरहॉस्टेस धोनी का चुपके से सोते हुए एक वीडियो शूट कर लेती है. साथ ही इसमें ऐसा करती हुईं वह नजर भी आ रही है. वीडियो बनाते समय एयरहॉस्टेस का चेहरा भी कैमरे में कैद हो गया जिसमें वह काफी उत्सुक औ नर्वस दिख रही है. धोनी और उनकी पत्नी इस वीडियो शूट से बिल्कुल अंजान हैं. अब इस वीडियो को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत भी ठहरा रहे हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जहां इस वीडियो को सबसे क्यूट मानने वाले लोग हैं तो वहीं दूसरी ओर इसे लोग धोनी की प्राइवेसी के नजरिए से गलत भी ठहरा रहे हैं. इस दौरान एयरहॉस्टेस के चेहरे पर धोनी के प्रति उनकी दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इससे पहले भी धोनी का फ्लाइट का ही एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक एयरहॉस्टेस कैप्टन कूल को चॉकलेट देती नजर आ रही थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें