रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना what jhumka हर किसी की जुबान में बस हुआ है। इसमें रणवीर और आलिया का डांस हर किसी को पसंद आया। फिल्म देखने के बाद रणवीर की रानी यानी कि दीपिका पादुकोण ने इस गाने का हुक स्टेप किया है जो अब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रणवीर और दीपिका पादुकोण गाड़ी के अंदर नजर आए है । दोनों ही गाड़ी के अंदर बैठे हुए काफी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं और इसी दौरान दोनों ने मोबाइल में एक फनी वीडियो बना डाला। यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि फिल्म के गाने what jhumka का है जिस पर दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ परफॉर्म किया है। दीपिका का साथ रणवीर देते नजर आए हैं। दोनों ने गाड़ी के अंदर बैठकर डांस स्टेप किया है और इसके बाद रणबीर और दीपिका एक डायलॉग बोलते हैं।

साथ देखी थी फिल्म

बता दें कि शनिवार के दिन रणवीर और दीपिका पादुकोण ने साथ में फिल्म देखी थी, ऐसा लग रहा है कि फिल्म देखने के बाद ही दोनों ने गाड़ी के अंदर बैठकर यह वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर रणवीर और दीपिका का तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। आपको बता दें कि लोग इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस में सुपर हिट हो रही है।

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी वाइफ दीपिका के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका और रणवीर ‘रॉकी और रानी…’ के गाने ‘झुमका’ का हुक-स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिर में दीपिका ने फिल्म से रणवीर का एक डायलॉग भी बोला और कहा कि ये उनके पति से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है।