गोरखपुर. चौरी चौरा के देवीपुर गांव में एक युवक की जिंदा जलाकर हत्‍या कर दी गई. यह वारदात रविवार आधी रात के बाद करीब 1 बजे हुई. मारे गए युवक के चाचा और भाई ने इस वारदात का आरोप ग्राम प्रधान और उसके परिवार पर लगया है.

जानकारी के अनुसार सुरेन्‍द्र यादव (उम्र 28 वर्ष) की झोपड़ी में किसी ने आग लगा दी जिसमें जलकर सुरेन्‍द्र की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में ही जांच पड़ताल शुरू कर दी. परिवारीजनों और आसपास के लोगों के बयान के आधार पर पुलिस ने महिला ग्राम प्रधान प्रिया देवी, उसके पति वीरेंद्र, दो भसुर लालबचन और सुरेंद्र पासवान के साथ आरोप लगाने वाले पक्ष से भी पूछताछ की. पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. सभी पहलुओ पर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – Seema Haider बनने वाली है सचिन के बच्चे की मां, जानिए कितने माह की है गर्भवती

जानकारी के मुताबिक तहसील प्रशासन की टीम ने लगभग डेढ़ साल पहले जमीन की पैमाइश की थी. इसमें जल जीवन मिशन के तहत पानी की टंकी के लिए जगह को सुरक्षित किया गया था. ग्राम प्रधान आज ही पानी की टंकी का भूमि पूजन करने वाले थे. उसी जमीन के पास मृतक सुरेंद्र यादव का कब्जा था. जमीन की पैमाइश के दौरान ही लेखपाल से मृतक के चाचा रामजीत यादव आदि का काफी विवाद हो गया था. मारपीट भी हुई थी. सरकारी जमीन पर रामजीत यादव और सुरेंद्र यादव कब्जा था. इसी को लेकर ग्राम प्रधान और कब्जाधारकों के बीच में विवाद चल रहा था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक