मनोज यादव, कोरबा। जिले के शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी बालक फरार हो गए. अपचारी बालकों के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया, घटना की सूचना जिला प्रशासन को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही उनके पीछे पुलिस लग गई. कुछ घंटे में ही पुलिस ने एक बालक को पकड़ लिया. वहीं 3 अपचारी बालक अब भी फरार हैं जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात नगर सेना के सैनिक की लापरवाही से यह घटना घटी है.

जानकारी के अनुसार, कोरबा जिले के रजगामार रोड, रिस्दी चौक स्थित निजी भवन में शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह संचालित है. ड्यूटी पर तैनात नगर सैनिक जगदीश राजपूत बाल संरक्षण का मुख्य गेट खोल कर बैठा हुआ था. इस दौरान मौका देखकर चारों अपचारी बालक फरार हो गए. जिसमें से एक को बालको पुलिस ने कुछ घंटे में बालको इलाके से बरामद कर लिया. वहीं तीन अपचारी बालकों को सरगर्मी से तलाशा जा रहा है. बाल सुधार गृह से भागने वालों में से दो जांजगीर जिले के तो दो कोरबा जिले के हैं. फरार 3 अपचारी बालकों की पुलिस नाकेबंदी कर खोजबिन कर रही है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें