अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस मां नर्मदा के सहारे सत्ता में वापस लौटने को लेकर नर्मदा जनसेवा अभियान का रुख अपना रही है। कांग्रेस आज मां नर्मदा आरती के साथ नर्मदा जनसेवा अभियान शुरू कर रही है। इस संबंध में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र गुप्ता और विक्रम मस्ताल का बयान सामने आया है।

कहा कि- नर्मदा के आस पास रेत का अवैध उत्खनन रोकने के लिए ये जन सेवा अभियान चलाया जा रहा है। नर्मदा नदी में कई नाले आकर मिल रहे हैं जिससे प्रदेश की जीवनदायिनी प्रदूषित हो रही है। हम वहां पर लोगों को जोड़कर स्वच्छता अभियान चलाएंगे और नदी के आस पास पौधारोपण भी करेंगे जिससे मां नर्मदा बची रहे। ये कोई चुनावी बात नहीं है, चाहे तो बीजेपी (BJP) के लोग आकर भी इस अभियान में सदस्यता ले सकते है, हम उनको भी आमंत्रित करते हैं। आज मां नर्मदा की आरती के साथ अभियान की हम शुरुआत करेंगे।

Read more: पूर्व विधायक की मौत के 3 दिन बाद ड्राइवर ने लगा ली फांसीः भगवत सिंह पटेल की भी हुई थी संदिग्ध मौत, मामला उलझा

कांग्रेस के फर्ज़ीवाड़े का खुलासा करेंगे

कांग्रेस के नर्मदा जनसेवा अभियान पर बीजेपी ने बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हमारे पास कई शिकायतें आयी हैं कि जन सेवा अभियान के पीछे ये ठेकेदारों पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं। इसके प्रमाण हमारे पास मौजूद है जिसका हम जल्द से जल्द खुलासा जरूर करेंगे। सब बहुत बेहतर तरीक़े से जानते हैं कि सबसे ज़्यादा रेत उत्खनन को बढ़ावा किसकी सरकार में दिया गया था। उनकी सरकार के मंत्री उमंग सिंघार ने सबसे बड़ा रेत माफ़िया किस को बताया था, ये बेहतर तरीके से जानते हैं। जल्द ही हम कांग्रेस के इस फर्ज़ीवाड़े का खुलासा करेंगे।

Read more: MP NEWS: अंजू के पाकिस्तान जाने के पीछे इंटरनेशनल कांस्पीरेसी! गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश, नरोत्तम ने दिग्विजय को बताया चचाजान, ट्रांसफर पर सवाल उठाना शोध का विषय, विदिशा मामले में जांच जारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus