धमेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। सोमवार को बिजली ट्रांसफार्मर के पास युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले में परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। गुस्साए परिजनों ने पृथ्वीपुर के मुख्य सड़क पर चक्का कर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को निष्पक्ष कार्रवाई कर आश्वासन दिया है।

पूरा मामला पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत पनिहारी सकेरा के मटिया खिरक का है। जहां शिवम यादव उम्र 22 का शव ट्रांसफार्मर के नीचे पड़ा मिला हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जाजया लेकर शव को अपने कब्जे में लिया। परिवारजनों के आरोप है कि गांव के ही दबंगों ने शिवम को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। जिसे लेकर परिजनों ने मुख्य चौराहे पर चक्का जाम कर आरोपियों पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। परिजनों ने मुन्ना यादव, संजू यादव, मलखान, सीताराम यादव सहित 6 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाए है।

अंतरराज्यीय फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश: 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, कई फर्जी मार्कशीट जब्त

महिलाओं को आरोप है कि युवक की हत्या कर उसे डीपी के पास फेंका गया। हत्या को करंट लगने की घटना का स्वरूप दिया है। मृतक के चाचा ने बताया गया कि मुन्ना यादव, संजू यादव, सीताराम यादव सहित आधा दर्जन लोग उसे पकड़कर ले गए और उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर दी। इधर चक्का जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहीं महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन महिलाओं ने पुलिस की एक ना सुनी। परिजन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस ने मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों का गुस्सा शांत हुआ। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्यार में पागल नातिन की करतूत: नाना-नानी को खाने में दी नींद की गोली, घर से जेवर और कैश लेकर प्रेमी संग हुई रफूचक्कर 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus