संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी में छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उससे आमिर नाम का मुस्लिम युवक लगातार छेड़खानी कर रहा था, जिसके कारण युवती ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। वहीं अब इस घटना के बाद से लड़की का परिवार खौफ में है, उन्हें इस बात का डर सताए जा रहा है कि आरोपी का परिवार उन पर हमला कर देगा। जिसके कारण अब उन्होंने अपना मकान और बाड़ी बेचने के लिए निकाल दी है। 

छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने किया सुसाइड: परिजनों ने विशेष समुदाय के युवक पर लगाए आरोप, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

पीड़ित परिवार ने घर की दीवार पर बड़े-बड़े अक्षरों से लिखा है कि यह मकान बिकाऊ है। परिवार ने शासन-प्रशासन का सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाया है। लड़की की मौत के बाद आज सोमवार को परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया और घर बेचने का इश्तेहार दीवाल पर लिख दिया यह मकान विकाऊ है।
मृतक छात्रा के पिता भगवान सिंह ने कहा कि उनके परिवार पर कभी भी हमला हो सकता है। इसलिए डरे सहमे मेरे बच्चों ने बोला पापा हमें अब यहां नहीं रहना, सब बेचकर यहां से चलो। उन्होंने कहा कि मैंने एक बच्ची को तो खो दिया अब और नही। यहां मुस्लिम लोगों के बीच हम ही अकेले हैं, वो कभी भी मार सकते हैं।  

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी: कई दिनों से परेशान कर रहा था पड़ोसी युवक, भाई पर भी किया हमला 

बता दें कि 12वीं पढ़ने वाली मृतक लड़की को आमिर नाम का ऑटो चालक परेशान कर रहा था। जिसके बात उसने मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद मृतका के परिवारवालों ने नेशनल हाईवे 752 बी पर शव रखकर चक्काजाम भी किया। पुलिस ने मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus