प्रदीप ठाकुर,देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले में विश्व प्रसिद्ध कबीर भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया सड़क हादसे का शिकार हो गए. पीछे से पिकअप ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में प्रहलाद टिपानिया सहित परिवार के 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक पद्मश्री सम्मानित कबीर भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया परिवार के साथ इंदौर से अपने गांव जा रहे थे. कार में 5 लोग सवार थे. शहर के बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र के मक्सी रोड़ में एक पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है. कार में सवार सभी लोगों को मामूली चोट आई है.

SUICIED CASE: जूनियर डॉक्टर सुसाइड मामले में नया मोड़, परिवार ने लगाया कॉलेज पर बड़ा आरोप, डीन बोले- जांच के बाद दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी को यह जानकारी लगी. वो अपने वाहन से प्रहलाद सिंह टिपानिया समेत सभी घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे. सभी का जिला अस्पताल में इलाज किया गया. हालांकि सभी की हालत सामान्य है. इलाज के बाद सबकी छुट्टी कर दी गई.

MP में बीजेपी के 40 विधायकों की स्थिति बेहद खराब: अमित शाह के सर्वे में हुआ खुलासा, अब दोबारा होगा क्रॉस सर्वे, स्थिति ठीक नहीं आई तो कट सकता है टिकट

बता दें कि कबीर भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया इससे पहले भी सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं. प्रहलाद सिंह टिपानिया 2019 में देवास सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus