Urfi Javed हर दिन कुछ नया करती हैं इस बार उन्होंने एंटिक शेप की ड्रेस खुद के लिए तैयार करवाई है जिसमें वह गुलाबी दिल की तरह नजर आ रही है। उनकी ड्रेस काफी यूनिक है जो हार्ट शेप की है। इस वीडियो सामने आते ही लोग इसमें कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

हाल ही में उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है। यह कोई नई बात नहीं है कि Urfi ने कोई नई ड्रेस पहनी है लेकिन बात यह मायने रखती है कि Urfi ने अपनी ड्रेस में इस बार क्या खास किया है। उन्होंने एक नए शेप की ड्रेस पहनी है जो कमर से हार्ट शेप की है।

बता दें कि यह दिखने में काफी यूनिक है। Urfi ने इसे अपने बालों से मैच किया है। आपको बता दें कि इन दिनों मॉडल pink कलर के बालों में नजर आ रही हैं और उनकी ड्रेस भी बेबी पिंक कलर की है।

पेपराजी ने किया मजाक

पिपराजी ने इस दौरान Urfi से मजाक भी किया और पूछ कि आप यह जो दिल पहनी है यह किसका है। इसका जवाब भी उर्फी ने मजाकिया अंदाज में दिया उन्होंने एक परंपराजी के ओर हाथ से इशारा करते हुए कहा कि यह दिल उसका है यही दिल फेक है अपना दिल देते रहता है…. इस बात के बाद सभी लोग हंसने लगे। अगर Urfi ने अपने look को काफी लाइट मेकअप के साथ पूरा किया था। उन्होंने इस दौरान अपने बालों में बन बनाया हुआ था।