Road Accident. मैनपुरी में मंगलवार की सुबह ट्रक ने सड़क किनारे खड़े मामा और दो भांजों को कुचल दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना से मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली.

यह हादसा बरनाहाल थाना क्षेत्र के इकहरा गांव के पास हुआ. दरअसल, दिहूली गांव निवासी सोहेल खान के भांजे आमिर (18) निवासी-जाटवपुरी, फिरोजाबाद और सैफ (17) निवासी-मोहम्मदगंज, फिरोजाबाद मोहर्रम पर उसके घर आए थे. मंगलवार की सुबह वह दोनों भांजों को लेकर बरनाहाल गया था. सुबह करीब 9 बजे वहां से तीनों लोग बाइक पर घर लौट रहे थे. इकहरा गांव के पास बाइक बंद हो गई. इस पर सोहेल ने बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर दिया. आमिर बाइक मिस्त्री था तो वह बाइक देखने लगा. अन्य दोनों लोग पास में ही खड़े थे. इसी समय पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया.

इसे भी पढ़ें –  Seema Haider अभिनय की दुनिया में बिखेरेंगी जलवा, इस फिल्म निर्माता ने दिया ऑफर, सीमा हैदर बनेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस!

आसपास के लोगों ने देखा तो भागकर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक उन्हें अस्पताल ले जाती तब तक आमिर और कैफ ने दम तोड़ दिया. सोहेल की सांसे चल रही थी. इस पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची. यहां डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक