मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे हादसे में 3 बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक मौके से फरार हो गए. ट्रक चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मारी. जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. पूरी घटना इकहरा प्राथमिक विद्यालय के पास की है.

इसे भी पढ़ें: Seema Haider अभिनय की दुनिया में बिखेरेंगी जलवा, इस फिल्म निर्माता ने दिया ऑफर, सीमा हैदर बनेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस!

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने कहा कि दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए. उन्होने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

इसे भी पढ़ें: UP News : ‘श्री अन्न’ को नए सिरे से बढ़ावा देगी सरकार, हर जिले में चलाया जाएगा उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम

सीएम योगी ने ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें: नूंह हिंसा को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मणिपुर के बाद हरियाणा में ‘डबल इंजन’ फेल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक