कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारी-कर्माचरियों के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। इसके बाद भी कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रिश्वतखोरी की खबरे आती रहती है। ताजा मामला संभागायुक्त कार्यालय जबलपुर का है, जहां लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त की कार्रवाई से संभाग आयुक्त कार्यालय में हड़कंप गया।

Read more: पीएचई विभाग में 16 करोड़ का घोटालाः वित्त विभाग ने ऑडिट के दौरान पकड़ी गड़बड़ी, 70 से ज्यादा फर्जी खातों से गबन

लोकायुक्त की टीम ने संभाग आयुक्त कार्यालय में दबिश देकर लिपिक महेंद्र कुमार मिश्रा 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मकान के अतिक्रमण की कार्रवाई को स्टे कराने 25 हजार रुपए मांगे थे। इसकी शिकायत चौकी ताल निवासी अजय पाठक ने की थी।

Read more: बाबा महाकाल की सवारी के दौरान विवादः बीजेपी पार्षद ने श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

बता दें कि उनका मामला अतिक्रमण को लेकर सुनवाई अतिरिक्त कमिश्नर के यहां चल रही है। समाचार के लिखे जाने तक लोकायुक्त की कार्रवाई जारी थी। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही। जानकारी दिलीप झरवड़े, डीएसपी, लोकायुक्त ने दी।

Read more: MP की सियासतः कांग्रेस चुनाव अभियान समिति पर बीजेपी का तंज, प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्विटर पर लिखा- एक बार फिर कमलनाथ को पीछे किया, कांग्रेस- खुद कमाओ परिवार बचाओ पार्टी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus