प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. अतीक की 12 करोड़ 42 लाख 69 हजार की बेनामी संपत्ति जब्त होगी. सदर के कटहुला में 23447 वर्ग मीटर जमीन जब्त होगी. गैंगस्टर एक्ट 14-1 के तहत पुलिस जब्ती की कार्रवाई करेगी. पुलिस ने अतीक की बेनामी संपत्ति को चिन्हित किया है.

चिन्हित जमीन का जब्तीकारण के लिए रिपोर्ट भेजी है. 2015 में अतीक ने गरीबों की जमीन हथियाई थी. अतीक ने रसूख के दम पर गरीबों की जमीन हथियाई थी. अतीक ने अपने करीबी के नाम कीमती जमीन कराई थी. वहीं अतीक के वकील विजय मिश्रा से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. प्रयागराज के कटहुला स्थित करोड़ों की जमीन का खुलासा हुआ है.

इसे भी पढ़ें: UP News : ‘श्री अन्न’ को नए सिरे से बढ़ावा देगी सरकार, हर जिले में चलाया जाएगा उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि 12 करोड़ 42 लाख की जमीन का सौदा हुआ था. विजय मिश्रा जमीन का सौदा करने लखनऊ गया था. एक बड़े नेता के जरिए जमीन का सौदा होना था. विजय मिश्रा को एडवांस में 7 करोड़ रुपए मिलने थे. अतीक की पत्नी और अशरफ की पत्नी को पैसा देना था. फिलहाल पुलिस ने सौदा होने से पहले ही विजय मिश्रा को पकड़ा लिया है. प्रयागराज पुलिस अब इस बेनामी संपत्ति को जब्त करेगी.

इसे भी पढ़ें: नूंह हिंसा को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मणिपुर के बाद हरियाणा में ‘डबल इंजन’ फेल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक