न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) में नाबालिग बच्चों को शराब बेची जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो शहर के अमरकंटक तिराहे के पास स्थित कंपोजीट शराब दुकान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दुकानदार ने नाबालिग बच्चों को शराब बेच दी। वहीं इस पूरे मामले में जिला आबकारी अधिकारी ने ठेकेदार को नोटिस जारी किया है।

SUICIED CASE: जूनियर डॉक्टर सुसाइड मामले में नया मोड़, परिवार ने लगाया कॉलेज पर बड़ा आरोप, डीन बोले- जांच के बाद दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

आबकारी नीति के तहत नाबालिगों को शराब नहीं बेची जा सकती है। साथ ही वर्दी पहने पुलिस कर्मियों को भी शराब नहीं बेची जा सकती है। लेकिन अनूपपुर शहर के अमरकंटक तिराहे के पास स्थित कंपोजीट शराब दुकान में नियमों का खुलेआम खुल्लंघन किया गया। यहां शराब लेने पहुंचे दो बच्चों को बॉटल थमा दी गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दुकानदार से शराब लेकर बच्चे अपनी जेब में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक नाबालिग बच्चे के हाथ में शराब की बोतल है। वहीं एक के हाथ में पानी की बोतल है। उनके साथ एक महिला भी वीडियो में नजर आ रही हैं।

प्रसिद्ध कबीर भजन गायक प्रहलाद टिपानिया सड़क हादसे का शिकार, 4 लोग घायल, परिवार के साथ जा रहे थे गांव

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद जिला आबकारी अधिकारी सावित्री भगत ने शराब दुकानदार को नोटिस जारी किया है। आबकारी अधिकारी सावित्री भगत ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही हमने शराब दुकानदार को नोटिस जारी किया है। जवाब मिलने के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा।

जुए की फड़ पर दाव पेंच का वीडियो वायरल: जुआरी हाथों में पैसे और ताश की गड्डी लिए जुआ खेलते नजर आए, मचा हड़कंप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus