नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ से कांग्रेस विधायक (Jhabua Congress MLA) और वरिष्ठ आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पत्नी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। भूरिया ने महिलाओं के सम्मान को लेकर प्रधानमंत्री पर सवाल उठाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 30 जुलाई को राणापुर में हुए कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

दरअसल, 7 अगस्त को झाबुआ में आदिवासी स्वाभिमान यात्रा (Adivasi Swabhiman Yatra) के समापन की तैयारियां चल रही है। कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कांतिला भूरिया ने कहा कि “महिलाओं के सम्मान में बहुत सारे काम कर दूंगा, लेकिन क्या किया महिलाओं के साथ? उसके घर में नहीं कर पाया। उसकी घरवाली बेचारी भटक रही है इधर उधर, मोदी की जो घरवाली है वह रोती फिर रही है। वह ना जाने कहां कहां झांकता फिर रहा है।”

एमपी कांग्रेस की कैंपेन कमेटी का ऐलान: कांतिलाल भूरिया को बनाया चेयरमैन, कमलनाथ, दिग्विजय समेत इन 34 नेताओं को मिली जगह

बता दें कि कांतिलाल भूरिया अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। एक बार फिर अपने इस बयान को लेकर चर्चा में है। आदिवासी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया का यह विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं भूरिया का विरोध भी शुरू हो गया है। बीजेपी नेताओं ने इस बयान पर आपत्ति दर्ज करवाते हुए जिले में कांतिलाल भूरिया का पुतला फूंका है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति का ऐलान: कमलनाथ को बनाया अध्यक्ष, चारों फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख समेत इन नेताओं को मिली जगह

MP में बीजेपी के 40 विधायकों की स्थिति बेहद खराब: अमित शाह के सर्वे में हुआ खुलासा, अब दोबारा होगा क्रॉस सर्वे, स्थिति ठीक नहीं आई तो कट सकता है टिकट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus