रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बिजाबर थाना क्षेत्र में हत्या के आरोपी के घर एक बार फिर मामा शिवराज का बुलडोजर चला है। बिजावर के रहने वाले इम्तियाज मिर्जा के खिलाफ हत्या सहित कई मामले दर्ज है जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अपराधी के मकान को जमींदोज कर दिया है। इस कार्रवाईके दौरान एसडीएम राकेश शुक्ला और एसडीओपी रघु केशरी सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा है आरोपी ने हाल ही में जमीनी विवाद के चलते ग्वालियर गंज मुहल्ले में एक 30 वर्षीय युवक अमजद उर्फ़ कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में 4 अन्य लोग घायल भी हुए थे।

पुलिस टीम पर हमला: अपहृत युवक को छुड़ाने गई थी टीम, बदमाशों ने ईंट और पत्थर फेंककर मारा, टीआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

ये है पूरा मामला 

दरअसल, बिजावर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 ग्वालियर गंज मोहल्ले में दो पक्षों के बीच लंबे समय से इमामबाड़े की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों पक्ष ने कोर्ट में केस दर्ज किया था। एक पक्ष जमीन का केस जीत गया था। केस जीतने के बाद वह उस जमीन पर कुछ निर्माण कार्य करा रहा था। तभी हथियार लेकर कुछ लोग आए और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली चलाने वालों में इम्तियाज़, मंगू,फरीद वेग हैं। दूसरे पक्ष के अमजद खान उर्फ कल्लू के सिर में गोली लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कांग्रेस नेता भूरिया के बिगड़े बोल: PM मोदी की पत्नी को लेकर की अभ्रद टिप्पणी, वीडियो वायरल

घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने नगर के चौराहे पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया और प्रशासन से कार्रवाई कर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े थे। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus