कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के नामी एक्टर में से हैं। एक्टर को टीनएजर्स बेहद पसंद करते हैं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया डिक्लेयर किया था की वह जल्दी एक दमदार फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह डायरेक्टर कबीर खान के साथ Chandu Champion नाम की फिल्म करने जा रहे हैं और इसकी कहानी Sports drama है। कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से कार्तिक आर्यन का लुक फैंस को पसंद आ रहा है।

मंगलवार को एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के नया लुक लिया है। वह एक खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे हैं।

कार्तिक ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘जब आपके सीने पर भारत लिखा है तो ये एक अलग अहसास होता है। एक रियल हीरो की भूमिका निभाने पर गर्व है। एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है।’

लोगों को आएगी पसंद

इसके पहले भी कई ऐसी फिल्में आईं जो खेल और खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित हैं। हम अगर पहले की बात करें तो दंगल एमएस धोनी जैसी कई फिल्में आज तक लोग नहीं भूले हैं, कार्तिक की इस मूवी से भी यही उम्मीद है की वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।