पी रंजन दास, बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आदिवासी महिला से तीन युवकों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही कर घटना स्थल से बरामद साक्ष्य, सीसीटीवी फुटेज एवं बाजार आए व्यक्तियों से मिले सुराग के आधार पर एक संदेही को हिरासत में लिया है.

कार्यपालिक दण्डाधिकारी के समक्ष शिनाख्तगी परेड में पीड़िता ने आरोपी की पहचान की. थाना नैमेड़ पुलिस ने मामले में विधि सम्मत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा.

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिले के नैमेड बाज़ार के आसपास कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की पुलिस जांच कर रही है. पीड़िता से पूछताछ करने पर पीड़िता ने एक व्यक्ति द्वारा अनाचार करना बताई, जिस पर थाना नैमेड़ में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर घटना के संबंध में साक्ष्य एकत्रित की और पीड़िता के बताए गए हुलिये के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए गए.

घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकालकर साप्ताहिक बाजार आए कुछ दुकानदारों से पूछताछ की गई. घटना दिनांक को घटना स्थल के पास से मिले भौतिक साक्ष्य व बरामद बैग से मिले आईडी कार्ड को आसपास के लोगों एवं दुकानदारों को दिखाकर जानकारी ली गई. प्राप्त जानकारी के आधार पर घटना के संदेही थदयुश लकड़ा पिता तरसियुष लकड़ा निवासी स्कूलपारा मिड़ते, थाना नैमेड़ को पकड़ा गया. पूछताछ पर आरोपी ने अपराध करना स्वीकार किया.