मोसिम तड़वी, बुरहानपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। मध्यप्रदेश के बुराहनपुर जिले के नेपानगर तहसील में आने वाले गांव सोनुद के प्राथमिक और माध्यमिक सरकारी स्कूल में शराब और मुर्गा पार्टी करने वाले तीन शिक्षकों को कलेक्टर ने सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि LALLURAM.COM ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था, कि किस तरह से स्कूल में बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। शिक्षा के मंदिर को अपवित्र करते हुए शिक्षक दारू और मुर्गा पार्टी का मजा ले रहे है।

सरकारी स्कूल में शिक्षकों की दारू-मुर्गा पार्टी: समय से पहले कर दी स्कूल की छुट्टी, VIDEO वायरल, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

बता दे कि यहां ग्रामीणों और स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने शिकायत की थी कि स्कूल के तीन शिक्षकों ने निर्धारित समय से पहले स्कूल की छुट्टी कर दी फिर स्कूल में ही दारू और मुर्गा पार्टी की। मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर भव्या मित्तल ने स्कूल के तीनों ही शिक्षकों नवल सिंह राठौर, अरुण पंधारे ,सिख राम पवार को सस्पेंड कर दिया।  

Anuppur News: नाबालिग बच्चों को बेची शराब, आबकारी अधिकारी ने ठेकेदार को जारी किया नोटिस

यही नहीं इन शिक्षकों पर बच्चों के एडमिशन के नाम पर देसी मुर्गे की मांग भी की जा रही थी। चूंकि मामला स्कूल के बच्चों से जुड़ा हुआ था, लिहाजा इस पर तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई की गई है। कलेक्टर भव्या मित्तल ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आया, जिसे शिक्षा विभाग के माध्यम से जांच करवाया गया, जिसमे पाया गया कि स्कूल को बंद करवाकर शिक्षक इस तरह की गतिविधि में लिप्त पाए गए। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus