दुर्ग। जिले में एक दिन में तीन अलग-अलग स्थानों में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के सिरसा कला में हुई. यहां स्कूटी सवार युवती गाड़ी के साथ नहर में उतर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी घटना अंडा थाना क्षेत्र में हुई है. एक बुजुर्ग की लघुशंका के दौरान नाले में गिरने से मौत हो गई. तीसरी घटना दुर्ग के महाराजा चौक में हुई. यहां बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई. इन सभी मामलों में क्षेत्रीय कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

हादसे में युवती की मौत

सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई है. ये घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के सिरसा कला की है. बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय युवती पायल सिन्हा स्कूटी पर सवार होकर कोचिंग से घर लौट रही थी. इस दौरान वह स्कूटी सहित नहर में गिर गई. पानी में बेहोस होने की वजह से युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

नाले में गिरने से बुजुर्ग की मौत

लघुशंका करने के दौरान एक बुजुर्ग की नाले में गिरने से मौत हो गई है. यह मामला अंडा थाना क्षेत्र का है. मृतक 65 वर्षीय बुजुर्ग नाले के पास लघुशंका कर रहा था इसी दौरान यह हादसा हुआ.

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

दुर्ग के महाराजा चौक में पल्सर बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम शुभम् भट्ट बमलेश्वरी कॉलोनी बोरसी का निवासी बताया जा रहा है. इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया है. जिसके बाद पद्मनाभपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है. मामले में पुलिस ट्रक मालिक की तलाश की कर रही है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें