Sex Racket. पुलिस ने बड़ा सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. एक कॉलोनी के मकान में देह व्यापार चल रहा था. एक युवती पार्क में लोगों को अश्लील इशारे कर रही थी. इसको देखकर क्षेत्रवासियों को शक हुआ. जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो दो युवतियों समेत पांच लोगों को मकान से गिरफ्तार किया है.

यह जिस्मफरोशी का मामला बरेली के बारादरी का है. पुलिस ने कृष्णानगर कॉलोनी के पार्क के पास से अश्लील हरकतें करते हुए गिरफ्तार किया गया. सभी के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की गई है. सीतापुर में थाना रामकोट और शाहजहांपुर के खुदागंज की दो महिलाएं सैटेलाइट के पास एक मकान में रहकर सेक्स रैकेट संचालित कर रही थीं. बिथरी चैनपुर और ठिरिया निजावत खां के तीन युवक इनके लिए ग्राहक लेकर आते थे.

इसे भी पढ़ें – Oyo Hotel की आड़ में चल रहा Sex Racket, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां, पुलिस ने रंगेहाथ 10 को पकड़ा

सोमवार रात सैटेलाइट चौकी इंचार्ज रामरतन सिंह ने पुलिस टीम के साथ दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कृष्णानगर कॉलोनी के पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी एक ही गिरोह के सदस्य हैं. मगर मौके से कोई ग्राहक न मिलने के कारण सेक्स रैकेट की धारा नहीं लगाई जा सकी. ऐसे में चौकी इंचार्ज की ओर से सभी के खिलाफ थाना बारादरी में सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर थाने से जमानत दे दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक