कुशीनगर. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ, जिसको लेकर घंटों अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मची रही. अस्पताल परिसर में दबंगों की दबंगई सामने आई, जहां परिसर में खड़े कार को लोहे के राड व ईटों से तोड़फोड़ की गई. तोड़फोड़ करते समय युवक का हाथ शीशे से बुरी तरह कट गया जो खून से लथपथ होकर सीएससी में ओपीडी देख रहे हैं डॉक्टर के पास पहुंचा. वहीं ओपीडी देख रहे चिकित्सा प्रभारी ने टाका लगाते हुए उसका इलाज कर मरहम पट्टी करने लगे, उस दौरान युवक ने साथी युवकों को फोन कर सूचना दिया जिस पर दर्जनों की संख्या में पहुंचे लोग अस्पताल में हंगामा करते रहे.

जबरन ओपीडी देख रहे डॉक्टरों को केबिन से बाहर निकाल ओपीडी बंद करा दिया. उस दौरान दूर-दूर से आए मरीज भी काफी परेशान दिखे और निराश होकर बिना इलाज कराए घर लौट गए. हंगामा के दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस मूकदर्शक बनी रही. वहीं हंगामा कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया. कुछ देर बाद ही उनको बिना कार्रवाई के छोड़ दिया. उस दौरान दूर-दूर से आए मरीजों का आरोप है कि समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बाहर की दवा भी लिखी जाती है और अस्पताल परिसर में मेडिकल स्टोर के दलालों का जमवाड़ा लगा रहता है. हंगामे की जड़ कहीं ना कहीं बाहर से लिखे जा रहे दवाइयों से भी जुड़ा हुआ लग रहा है. हंगामे के दौरान पहुंची पुलिस अस्पताल में रह रहे प्राइवेट युवक को कार सहित थाने ले गई और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – Bollywood के बाद अब सीमा और सचिन को मिला यहां से नौकरी का ऑफर, दोनों को मिलेगी एक लाख की सैलरी

अब देखना यह है कि इस मामले में किस तरह की कार्रवाई होती है या इसी तरह बेलगाम अस्पताल हंगामे की भेंट हमेशा चढ़तस रहता है. वहीं इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग अस्पताल परिसर में आए और हंगामा करते हुए घंटो ओपीडी बंद करा दिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक