20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘कोई मिल गया’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही ह. पहली बार भी इस film को लोगों का खूब प्यार मिला था और अब एक बार फिर से यह छाने को तैयार है. 8 अगस्त को फिल्म की 20वीं एनिवर्सरी है, इसी खास मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

हाल ही में राकेश रोशन ने इस बारे में एक इंटरव्यू में इनके बारे में कई बातें की. उन्होंने कहा कि यह फिल्म मां बेटे के इमोशन को दर्शाने वाली है. फिल्म में मेंटली चैंलेंज लड़के और उसके मां के साथ उसकी दोस्ती बेहद भावुक करने वाली है. इसमें रेखा जी ने भी बेहद कमल की एक्टिंग की है.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग की उन्होंने खुलकर तारीख की और कहा कि इसमें ऋतिक रोशन ऐसी एक्टिंग की थी जो तारीफ के काबिल है. ऋतिक को अपने करियर के शुरुआती दौर में इस तरह के संजीदा रोल के लिए क्रिटिक्स से जमकर तारीफें मिली थीं. राकेश रोशन ने कहा, मुझे लगता है कि ऋतिक का परफॉर्मेंस अनोखा था, उन्होंने न केवल एक मानसिक रूप से दिव्यांग लड़के की भूमिका निभाई, जो बच्चों के साथ खेलता था और वहीं उसे एक चुनौती भरा काम भी करना था.

आपको बता दें, ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा और रेखा स्टारर ये फिल्म दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों के साथ 30 अलग-अलग शहरों में रिलीज होने जा रही है.