विपक्षी दलों के महागठबंधन इंडिया पर तंज कसते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि यूपीए जब फ्री हो गया तो बदनाम विरासत बौखलाई सियासत नए चोले में पुराना खेल करने निकल पड़ी है.

भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान नकवी ने कहा खानदानी खिलाड़ी का पुरानी ढोल में नया खोल भी ढोल में पोल ही साबित होगा. कुछ नए पार्टनर के साथ दिवालिया डायनेस्टी का यह गठबंधन सिर्फ ठगबंधन है. यूपीए के छल पर एनपीए की छाप छल छंदों की छवि को छलनी कर चुका है. इनके नए गठबंधन की हालत उस प्लेन की तरह है, जिसका पायलट अनाड़ी पैसेंजर खिलाड़ी है. ऐसे प्लेन की तो इमरजेंसी लैंडिंग होती है या वह क्रैश हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid Case: हिंदू पक्ष ने दाखिल की HC में याचिका, हिंदू प्रतीक चिन्हों को संरक्षित करने की मांग की

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की गिनती ने कुनबे का गणित बिगाड़ दिया है. परिवार की मोदी हराओ सनक पर पब्लिक का मोदी जिताओ का संकल्प भारी है. 2024 के चुनावी चूल्हे पर ख्याली खिचड़ी खानदानी खुरचन साबित होगी. सपने एक मुंगेरी अनेक के अंर्विरोध के अखाड़े में एकता का नगाड़ा टाय-टाय फिस्स होगा. एक तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला जांचा परखा खरा गठबंधन है. दूसरी तरफ कांग्रेस की बाजीगरी है.

इसे भी पढ़ें: Crime News : चिकन खाने के बाद बदमाशों ने नहीं दिए पैसे, दुकानदार ने मांगा तो गोली मारकर की हत्या

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक