बीडी शर्मा, दमोह। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) मे चुनावी शंखनाद हो चुका है, वही दूसरी तरफ दो दिन बाद मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का दमोह दौरा है, और ऐसे मे जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र लोधी (BJP MLA Dharmendra Lodhi) के वायरल वीडियो ने कांग्रेस को हमला करने का मौका दे दिया है, जिसके बाद अब दमोह मे भाजपा पर कांग्रेस तरह तरह के तंज कसती नजर आ रही है। 

Bageshwara Dham: पं. धीरेंद्र शास्त्री 5 से 7 अगस्त तक छिंदवाड़ा में करेंगे राम कथा, वीडियो जारी कर कहा- करो भव्य दिव्य तैयारी आ रहे मुगदर धारी

दरअसल मामला दमोह जिले कि जबेरा विधानसभा के विधायक धर्मेन्द्र लोधी का है, जहां पर एक विकास यात्रा के कार्यक्रम के दौरान विधायक जी के बोल कुछ इस तरह बिगड़े कि उन्होंने जबेरा क्षेत्र मे बनने वाली सड़को कि तुलना अपनी ही भाजपा पार्टी कि मथुरा से सांसद तथा फ़िल्म अभिनेत्री हेमा मालनी के गालो से कर दीं। उन्होंने कहा कि जबेरा क्षेत्र कि सड़के हेमा मालनी के गालो कि तरह चिकनी बनेगी,क्योंकि अब कैटरीना कैफ पुरानी हो गई। वहीं विधायक के इस बयान का यह वीडियो शोसल मीडिया पार वायरल हो गया जो अब खूब सुर्खिया बटोर रहा है। 

दुष्कर्म के आरोप में युवक की पिटाई: इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, VIDEO वायरल होने के बाद चार आरोपी गिरफ्तार, मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा पर तंज कसना शुरू कर दिया, दमोह की  महिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनी ठाकुर ने भाजपा पर तंज कसते हुए अपना बयान जारी कर कहा कि, भाजपा महिलाओं के प्रति कितनी सजग है, एवं भाजपा मे महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है इस बात का पता भाजपा के जनप्रतिनिधियों के द्वारा सार्वजनिक मंच से दिए जा रहे बयान से पता चल रहा है। साथ ही कांग्रेस ने विधायक के बयान को अपमानजनक बताया और सीएम शिवराज से विधायक का इस्तीफा मांगने की बात कही। हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम इस वायरल वीडियो कि पुष्टि नहीं करता है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus