अजय नीमा, उज्जैन। जिले के थाना नीलगंगा क्षेत्र के सुभाष नगर में चोरी की वारदात करने घर में घुसे बुजुर्ग के साथ मारपीट कर दी। बुजुर्ग ने भी हिम्मत दिखाते हुए चोर को रंगे हाथ पकड़ा और उससे दो-दो हाथ भी किए। शातिर चोर ने नुकीले हथियार से बुजुर्ग को चोटिल कर भागने में कामयाब हो गया। लगभग 5 मिनट तक 65 वर्षीय बुजुर्ग दयाराम लालवानी ने चोर से सामना किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर नाबालिग को हिरासत में लिया है। आरोपी से पूछताछ में पहले हुई वारदात का भी खुलासा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सुभाष नगर स्थित बैंक कॉलोनी में रेस्टोरेंट संचालक दयाराम लालवानी 67 वर्ष के मकान में सोमवार-मंगलवार रात 2 बजे नाबालिग बदमाश ने अलमारी खोलकर सोने की चेन और 12 हजार रुपए चोरी कर ली। नाबालिग बदमाश अन्य सामान चुराने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान आहट सुनकर दयाराम लालवानी की नींद खुल गई। उन्होंने नाबालिग को घर में देख पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उसने ताला तोड़ने के औजार से सिर पर तीन-चार वार कर दिए और कूदकर भाग निकला। दयाराम लालवानी ने मामले की सूचना नीलगंगा थाना पुलिस को दी।

Read more: MP में ट्विटर वारः बीजेपी का ट्वीट- कांग्रेस के DNA में है झूठ, फरेब और धोखा, कांग्रेस का ट्वीट- भ्रष्टाचार की चल रही रेल, जनता का निकल रहा तेल

पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमर के फुटेज के आधार पर नाबालिग बदमाश की पहचान कर ली। नाबालिग ने 22 जून को दिनदहाड़े शास्त्री नगर में रहने वाले अखिलेश राठौर के मकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी तलाश कर उसे बुधवार को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी के पास से सोने की चेन और 12 हजार रुपए बरामद कर लिया है।

Read more: MP में बड़ा हादसाः पेट्रोल पंप में काम करते वक्त करेंट लगने से एक मौत, तीन घायल, सभी अस्पताल में भर्ती

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus