लखनऊ. सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने ज्ञापवापी परिसर के सर्वेक्षण को लेकर हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. ओपी राजभर ने कहा कि अदालत के फैसले को सब को मानना होगा. सर्वे को लेकर जो फैसला आया उसे मानना होगा. जिसे ऐतराज है ऊपर की अदालत में जा सकता है. अदालत के दरवाजे सबके लिए खुले हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मुस्लिम पक्ष की अर्जी खारिज, अब होगा मस्जिद का ASI सर्वे

वहीं ओपी राजभर ने सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब सरकार में थे तब बौद्ध मठ की चर्चा नहीं कर रहे थे. आज जब सत्ता से बाहर हैं तो मंदिरों में बौद्ध मठ नजर आ रहे हैं. इस तरह की बयानबाजी से उन्हें बचना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी पर हाईकोर्ट के फैसले पर डिप्टी CM का बड़ा बयान, फारूक अब्दुल्ला बोले- मंदिर-मस्जिद एक है

शिवपाल सिंह पर निशाना साधते हुए ओपी राजभर ने कहा कि वह अपनी सीट हारने के डर से समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. सपा के 3 नेता हैं, सब के अलग-अलग बयान हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 80 सीट जीत रहे हैं, शिवपाल यादव 50 और स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा को खत्म करने की बात कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Crime News : चिकन खाने के बाद बदमाशों ने नहीं दिए पैसे, दुकानदार ने मांगा तो गोली मारकर की हत्या

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक