भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (मध्य प्रदेश ) के ग्वालियर (Gwalior) के डबरा कृषि उपज मंडी (Dabra Agricultural Produce Market) में गल्ला व्यापारी के गोदाम पर काम करने वाले पल्लेदार की सर्पदंश (snakebite) से मौत के बाद मंडी में हंगामा मच गया। पल्लेदारों ने काम बंद कर जाम लगा कर मंडी के मुख्य गेट पर जमकर प्रदर्शन किया, वहीं मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

दामाद को फंदे पर लटके देख उड़े होशः युवक ने ससुराल में फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

बता दें की पल्लेदार अनिल गौड़ निवासी ग्राम लीटापुरा कृषि उपज मंडी परिसर में स्थित विनोद एंड कंपनी के गोदाम पर काम कर रहा था। बुधवार रात बंडल उठाने के दौरान पल्लेदार को सांप ने डस लिया। इस दौरान अन्य मजदूर भी मौजूद थे, पहले तो किसी के समझ में नहीं आया पर थोड़ी देर बाद पता लगा कि उसे सांप ने डस लिया है। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

असामाजिक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार: स्कूल परिसर में फेंका मैला, कार्रवाई की मांग

इसके बाद पल्लेदारों ने मंडी पर हंगामा कर दिया। वे मृतक के परिजनों को मुआवजे देने की मांग पर अड़े रहे। मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार विनीत गोयल, थाना प्रभारी राजकुमारी परमार मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित पल्लेदारों को समझाने का प्रयास किया पर उनका सिर्फ यही कहना था कि उन्हें व्यापारी की ओर से मुआवजा देना चाहिए। पल्लेदारों का आरोप है कि व्यापारी ने किसी भी प्रकार की कोई सहायता नहीं की जिसके चलते उसकी मौत हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus