विप्लव गुप्ता,पेन्ड्रा. बारिश का मौसम आते ही सांपों के बिल में पानी भर जाता है. जिसकी वजह से सांप बिल से बाहर निकलने लगते है. यही वजह है कि सांप फिर जमीन पर रेंगते हुए कहीं भी पहुंच जाते है. जिसके कारण लोगों की जान तक का खतरा बन रहता है. दरअसल आज कल्याणिका पब्लिक स्कूल की बस से एक अजगर सांप मिला है. सांप मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि गनीमत यह रही की उस दौरान बस कोई भी बच्चे बैठे नहीं थे. मामला पेन्ड्रा के ग्राम झाबर का है.

जानकारी के मुताबिक कल्याणिका पब्लिक स्कूल केंवची की स्कूल बस नंबर 4 रात को झाबर में खड़ी हुई थी. सुबह जैसे ही छात्रों को लेने के लिए बस का स्टाफ बस के पास पहुंचा और निरीक्षण के दौरान उसे इंजन में अजगर दिखाई दिया. उसने तत्काल सर्प रक्षक दल के मुखिया द्वारिका कोल को सूचना दी. सूचना मिलते ही टीम कुछ देर बाद मौके पर पहुंच गई. काफी देर मशक्कत करने के बाद करीब 6 फीट लंबा अजगर को बाहर निकाला गया.

वहीं स्कूल के बस में सांप के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. जहां एक तरफ अजगर मिलने से इलाके के लोगों में रोमांच है तो वहीं कुछ लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. गनीमत ये रही कि समय रहते बस के स्टॉफ द्वारा सांप को देख लिया गया. और छात्रों के आने के पहले ही बाहर निकाल लिया गया.

देखिए वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=dJjEVK0JmRg[/embedyt]