स्पोर्ट्स डेस्क. मैदान पर अपने आक्रामक बल्लेबाजी के लिए विख्यात पूर्व भारतीय क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) निजी जीवन में बहुत शांत हैं. लेकिन, जॉन राइट (John Wright) के कोच रहते हुए दोनों के बीच हाथापाई की खबर ने उस समय खुब सुर्खिया बटोरी थी. सहवाग ने बताया कि कैसी एक बार भारतीय टीम के कोच (Team India Coach) राइट ने उनकी गिरेबान पकड़ ली थी. उन्होंने कहा कि राइट ने उनको धक्का मारकर अपनी सीट पर बैठा दिया था. इस पर सहवाग इतने नाराज हुए थे कि वह टीम को छोड़कर जा रहे थे.

बता दें कि, सहवाग ने इस पूरी घटना के बारे में तब के टीम मैनेजर राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) को बताया था. उन्होंने कहा कि कोच ने उनके साथ ऐसा क्यों किया और उसके बाद मैंने कहा कि कोच मेरे कमरे में आकर माफी मांगेगा. दाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज ने अमृत माथुर की बुक लांचिंग कार्यक्रम में उस दिन की पूरी सच्चाई बताई. उन्होंने कहा कि राइट हमारे कोच थे. भारत और श्रीलंका (IND vs SL) का मैच था. हमे 190 या 200 रन बनाने थे. इस मैच से पहले 2-3 पारियों में मैं खराब शॉट खेलते हुए आउट हो गया था. राइट मेरे पास आए और कहा कि तुम आउट मत होना, मैं नहीं चाहता कि तुम टीम से बाहर जाओ. इसलिए टिककर खेलना.

सहवाग ने कहा कि राइट ने मुझसे अंग्रेजी में बात की और मुझे इतनी अंग्रेजी आती नहीं थी. मैं मैच में फिर वही खराब शॉट खेलकर आउट हो गया और जब ड्रेसिंग रूम में आया तो कोच ने मेरी गिरेबान पकड़ ली और हिलाकर मुझे धक्का दे दिया. मैं काफी गुस्सा हो गया और मैनेजर के पास गया और कहा कि मैं वापस जा रहा हूं. वह घबरा गए और बोले क्या हुआ? सहवाग ने आगे बताया कि वह नाराज हुए तो शुक्ला ने कप्तान सौरव गांगुली को बताया. सबने कहा कि वीरू के साथ गलत हुआ है. राइट से बात हुई तो उन्होंने कहा कि मैंने मारा नहीं सिर्फ धक्का दिया. मैं चाहता हूं कि सहवाग रन बनाए इसलिए ऐसा किया. मैं माना नहीं, मैं चाहता था कि राइट मेरे कमरे में आए और माफी मांगे. तब शुक्ला ने आश्वस्त किया कि राइट माफी मांगेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें