Thane Viral Video of Brutal Thrashing of NCC Cadets in Mumbai: महाराष्ट्र के ठाणे का वीडियो वायरल है. देखा जा रहा है कि ठाणे कॉलेज में एनसीसी छात्रों की बेरहमी से पिटाई की (Thane Viral Video of Brutal Thrashing of NCC Cadets in Mumbai) जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद छात्रों और अभिभावकों में हंगामा मच गया है.

इस घटना को कुछ छात्राओं ने चुपके से कैमरे में कैद कर (Thane Viral Video of Brutal Thrashing of NCC Cadets in Mumbai) लिया, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो ठाणे कॉलेज का बताया जा रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ छात्रों को हाथों के बल सिर झुकाकर उल्टा खड़ा कर दिया जाता है. जहां वे खड़े हैं वहां कीचड़ और पानी है. एक शख्स उन्हें बारी-बारी से डंडे (या रॉड) से पीट रहा है. वह शख्स छात्रों को इतनी जोर से मार रहा है कि वे अपना संतुलन खो रहे हैं.

डंडे मारकर बैलेंस करने की ट्रेनिंग

ठाणे कॉलेज में बंडोडकर, बेडेकर और पॉलिटेक्निक शामिल हैं. यहां कई छात्र आर्मी, नेवी और एयरफोर्स, पुलिस भर्ती के लिए एनसीसी में शामिल होते हैं. यहां पुलिस भर्ती, सेना भर्ती और वायु सेना भर्ती के लिए शारीरिक प्रशिक्षण दिया जाता है.

यहां छात्रों को सुबह कॉलेज में लेक्चर अटेंड करने के बाद अपना बचा हुआ समय एनसीसी को देना होता है. कोरोना काल के बाद एनसीसी पढ़ाने वाले अधिकारी कॉलेज नहीं आ रहे हैं. इसलिए सीनियर छात्र ही जूनियर को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

वीडियो में लाठी से मार रहा शख्स सीनियर बताया जा रहा है, जो अपने जूनियर्स पर बेरहमी से लाठी बरसा रहा है. वह उन्हें संतुलन कैसे संभालना है इसकी ट्रेनिंग दे रहे हैं.

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

कॉलेज की प्रिंसिपल सुचित्रा नाइक ने कहा, “मामला मेरे संज्ञान में आया है. इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देखिए VIDEO-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus