अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को होने में सिर्फ 3 महीने बचे है। चुनाव के चलते बयानबाजी जारी है। इसी बीच एमपी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, राजस्थान में महिला अपराधों को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए। वहीं बीजेपी नेता आशीष अग्रवाल ने उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विभा पटेल को ये सवाल प्रियंका गांधी से करना चाहिए।

मुख्यमंत्री को देना चाहिए जबाव

एमपी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल ने राजस्थान में महिला अपराधों को लेकर कहा कि, प्रदेश में महिलाओं की स्थिति ख़राब है तो यहां के नेता उसका जवाब दें। दूसरे प्रदेश में ख़राब है तो उसका मुख्यमंत्री वहा का जवाब देगा और उन्हें देना भी चाहिए। कांग्रेस पार्टी हमेशा से पीड़ित महिलाओं के साथ है इसी का जवाब हम मांग रहे है।

राजस्थान में महिला अपराध के मामले बढ़ते जा रहे है। इन मामलों को लिए देश भर में राजस्थान चर्चा का विषय बन गया है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, यहां महिलाओं के साथ हो रहे अपराध को लेकर बीजेपी ने भी कई बार निशाना साधा है। इसी बीच अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री से महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने अब जवाब मांगा है।

कमलनाथ ने फर्जी मतदाता बनाने का लगाया आरोपः पदाधिकारियों को पत्र लिख किया आगाह, BJP पर साधा निशाना, ट्विटर पर लिखा- नियुक्ति पत्रों का वैसे ही कोई भविष्य नहीं है जैसे भाजपा सरकार का…

राजस्थान बना रहा है रेपिस्तान- आशीष अग्रवाल

विभा पटेल के बयान को लेकर बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने हमला बोला है। आशीष अग्रवाल ने कहा कि, जब मंत्री राजेन्द्र गौड़ा ने सवाल पूछा था तो उन पर क्या प्रतिक्रिया आयी थी। उस मंत्री को हटा दिया गया। उनका जवाब स्पष्ट है कि वो इस महिला अपराध में जो नए रिकॉर्ड राजस्थान बना रहा है उससे वो रेपिस्तान बनाता जा रहा है। उनकी उस पर मौन चुप्पी है।

इसके आगे उन्होंने कहा, विभा पटेल को ये सवाल पूछना चाहिए कि, सोनिया गांधी प्रियंका गांधी जो है और जो उनकी नेत्री है। वो लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देती है। प्रियंका गांधी आज वो इस विषय पर मौन है। ये दुर्भाग्य का विषय है कि गांधी परिवार और उनके द्वारा पोषित और नेताओं का कारण है कि, आज राजस्थान NCRB के आंकड़ों में नंबर वन है। हर दिन राजस्थान में बलात्कार हो रहे हैं।

सियासतः केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस के इंदिरा आवास योजना पर उठाए सवाल, बोले- गरीबों को नहीं मिलता था घर, मंत्री तुलसी सिलावट को बताया लुटेरा

गजेंद्र सिंह शेखावत ने भीलवाड़ा घटना पर जताया खुद

राजस्थान में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद भट्टी में जलाने के मामले पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, भीलवाड़ा जिले की घटना अत्यंत दुखद है। लेकिन यह सिर्फ अकेली बच्ची का दर्द नहीं, हजारों बच्चों के साथ ऐसी घटनाएं हुई है। इसके साथ ही राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेश गुड्डा पर पास्को एक्ट के मामले पर भी उन्होंने कहा कि, सीएम अशोक गहलोत और उनकी सरकार के खिलाफ बोलने वालों की आवास एजेंसी और पुलिस के माध्यम से दवाई जा रही है। खिसियानी बिल्ली खंबा नोच रही है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सीएम अशोक गहलोत के बीजेपी के पास राजस्थान में कोई चेहरा नहीं के बयान पर कहा कि जिस पार्टी के बाद में दुनिया का लोकप्रिय चेहरा हो हमें चेहरों के संघर्ष में पढ़ने की आवश्यकता नहीं है।

भगवान ‘शिव’ से सांसद शंकर की तुलना: मंत्री सिलावट ने कहा- तुलसी और शंकर की जोड़ी शिव और ज्योति जैसी है

कांग्रेस शासित राज्यों में आंकड़ा सर्वाधिक- कविता पाटीदार
Bjp सांसद और प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल के बयान पर पलटवार किया है। कविता पाटीदार ने कहा कि, राजस्थान में हो रहे महिला अत्याचारों पर कांग्रेस है। कांग्रेस एमपी के महिला के नाम पर राजनीति कर रही। इसके साथ ही उन्होंने कहा प्रदेश में लाड़ली लक्ष्मी से लेकर लड़की बहना का सम्मान मिला है।

इसके आगे उन्होंने कहा अब तक 40 दरिंदों को एमपी में फांसी की सजा मिली है। गर्भ में बेटियों के हत्या पर बीजेपी सरकार ने रोक लगाई है। जन्म से लेकर जीवन पर्यंत की बीजेपी सरकार ने सुविधाएं दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस शासित राज्यों में महिला अत्याचारों का आंकड़ा सर्वाधिक है। लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान चलाने वाली प्रियंका गांधी जवाब दें।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus