हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से पिता के अपने नाबालिग बेटों से चोरी करवाता था। प्रिंस इलेक्ट्रॉनिक दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक शातिर पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिता नशे के लिए अपने दोनों बच्चों से नकाबजनी और चोरी कराता था। पुलिस ने नाबालिग बच्चों को भी हिरासत में लिया है। वहीं जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक सीरियल चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह के दो सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

MP में दर्दनाक हादसा, 3 की मौत: हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर खेत में गिरा, माता-पिता और बेटी ने तोड़ा दाम

यह है पूरा मामला

यह मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के उषा नगर का है। यहां पर मौजूद प्रिंस इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में देर रात साइकिल से आए 2 नाबालिक बच्चों ने ताला तोड़कर दुकान में रखे मोबाइल फोन और अन्य सामान लेकर फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों नाबालिग सहित बच्चों के पिता को भी गिरफ्तार किया है।

CMO निकला रिश्वतखोर: लोकायुक्त ने 15 हजार घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा, जानिए किस लिए मांगी थी रिश्वत

वहीं पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। आरोपी पिता मनीष हीरा सिंह अपने 14 साल और 16 साल के नाबालिग बच्चों से चोरी की वारदात करवाता था। फिलहाल पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद किए है। वहीं अन्य चोरियों की घटनाओं के लिए भी पूछताछ की जा रही है।

इंदौर में चेन लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

इधर जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक सीरियल चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह के दो सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों पर एक दर्जन से भी अधिक अपराध दर्ज है। निगरानी बदमाश होने के बावजूद पुलिस को चकमा देकर लूटपाट कर रहे थे। आरोपियों से दो सोने की और एक चांदी की चेन बरामद हुई है।

दरअसल जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई एक के बाद एक सीरियल चेन स्नैचिंग के मामले में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने द्वारकापुरी इलाके में रहने वाले 2 बदमाशों को पकड़ा है। बदमाशों के ऊपर एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज है। पकड़े गए आरोपी रोशन कंजर और महादेव उर्फ माधव को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो सोने की सोने की और एक चांदी की चेन बरामद की है। दोनों ही शातिर आरोपी है और निगरानी बदमाश होने के बावजूद पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शहर में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। दोनों ही बदमाश नशे के आदी है। पुलिस बदमाशों से अन्य और भी घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus