नितिन नामदेव, रायपुर। नगर पालिका निगम रायपुर की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने प्रेसवार्ता लेकर महापौर के कामों की अनुपलब्धि गिनवाई. साथ ही उन्होंने बताया कि 5 अगस्त से भाजपा महापौर की पोल खोल यात्रा की शुरुआत करेगी. इस अभियान में भाजपा के सभी पार्षद शामिल होंगे.

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के साथ पार्षद प्रमोद साहू, मृत्युंजय दुबे, अमर बंसल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की, जिसमें महापौर ऐजाज ढेबर के कामों की अनुपलब्धियां गिनाई और बताया कि इसको लेकर भाजपा के सभी पार्षद 5 अगस्त से पोल खोल अभियान शुरू करेंगे. इस अभियान के तहत वे महापौर ढेबर के कामों की पोल खोलेंगे. शनिवार को 11 बजे जय स्तंभ चौक से इस अभियान की यात्रा की शुरुआत होगी. जो 10 तारीख तक जारी रहेगी.

मीनल चौबे ने कहा कि 3 साल में महापौर ने कोई भी काम नहीं किया है. शहर में कोई भी स्थान विनाश से अछूता नहीं है. केंद्र सरकार करोड़ों रुपये नगर निगम को दे रही है. उसका कोई भी काम नहीं हो रहा है. महापौर ने पूरे शहर को खोदापुर में तब्दील कर दिया है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें