अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी बलौदाबाजार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार तिवारी के नेतृत्व में थाना सिटी कोतवाली ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ विधिवत कार्रवाई की गई है.

दरअसल, 18.07.2023 को सतानंद टंडन (छुईया) ने रैयतवारी थाना शिकायत दर्ज कराई कि उसने अपनी बाइक गोपीचंद कोरी (पीतल कारखाना के पास, गौरवपथ) को चलाने के लिए दिया था. जिसे अपने घर के सामने गली में 17.07.2023 की रात को खड़ी कर वो अपने घर के अंदर चला गया. कुछ देर बाद बाइक वहां पर नहीं थी. प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था.

जांच के दौरान 04.08.2023 को मुखबीर से सूचना मिला कि खोरसीनाला देवारपारा बलौदाबाजार निवासी विजय कुमार (आरोपी) जो बाइक बदल-बदलकर घूम रहा है. सूचना पर संदेही विजय कुमार भारती को तलब कर पूछताछ की गई. इस पर उसने बाइक चोरी करना स्वीकार किया. उसने बताया कि कबाड़ बीनने बलौदाबाजार पीतल कारखाना तरफ आने-जाने के दौरान एक घर के सामने बाइक खड़ी देखी. जिसे चोरी करने का प्लान बनाया और 17.07.2023 को बाइक चोरी कर घर ले गया. आरोपी ने नंबर को पेंट लगाकर उपयोग कर रहा था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें