बीते दिनों जालंधर से ‘आप’ सांसद सुशील रिंकू को लोकसभा सेशन से निलंबित कर दिया गया। वहीं अब इसको लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल (Punjab cabinet minister Kuldeep Singh Dhaliwal) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह तय कर लिया है कि जो कानून भाजपा के राज के रास्ते में आएगा वह उसको बदल देगी और अगर जनता भाजपा के अलावा किसी और नेता को चुन कर संसद में भेजेगी तो उसको संसद से बाहर निकाल दिया जाएगा।


उन्होंने कहा कि यह दोनों बातें साबित भी हो गईं जब भाजपा ने दो करोड़ जनता द्वारा चुनी गई आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ लोकसभा में दिल्ली ऑर्डिनेंस बिल पास कर दिया और वहीं दूसरी तरफ लाखों जालंधर वासियों द्वारा चुन कर लोकसभा में भेजे गए आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू को संसद के इस बचे हुए सत्र से सस्पेंड कर दिया।

उन्होंने कहा कि बात साफ है कि भाजपा जनता को यह चेतावनी देना चाहती है कि अगर हमारे चुने हुए नेता को वोट नहीं दिया जाएगा तो जिसको जनता वोट देकर संसद में भेजेगी उसे भाजपा संसद से बाहर निकाल देगी।

What did Punjab cabinet minister Dhaliwal say about suspending AAP MP Sushil Rinku from the Lok Sabha session