एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर कंफर्म कर दिया है. उन्होंने अरने स्कीन पर हुए हीव्स यानी पित्ती के निशान दिखाए हैं और कहा है कि वह उन्हें भयंकर रैश हो गए हैं, जिन्हें वह अबतक फुल स्लीव्स में छिपा रही थीं लेकिन वह उनके चेहरे तक भी फैल गया है. साथ ही अदा (Adah Sharma Movies) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कहा, वह मेडिकल कंडिशन की वजह से एक छोटे ब्रेक पर जा रही हैं. 

अदा शर्मा ने एलर्जी की फोटोज की शेयर

द केरला स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma Instagram) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा- सभी का शुक्रिया जो मुझतक पहुंचे और कुछ तो ऐसे थे जिनसे मैं सालों से नहीं मिली, और अदा शर्मा फैन क्लब का भी शुक्रिया. अदा ने फिर अपनी फोटोज के साथ डिस्कलैमर दिया अगर आप स्किन पर रैश की फोटो देखकर डर जाते हैं तो स्वाइप ना करें. यह थोड़ी भयंकर हैं, और मुझे लगा कि इंस्टाग्राम पर सिर्फ अच्छी ही फोटोज क्यों पोस्ट करना. 

अदा शर्मा (Adah Sharma Health) ने अपनी स्किन पर हीव्स की तस्वीरें दिखाते हुए लिखा- भयंकर रैश है, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर दिखने लगा है. इसके लिए मैंने दवाई ली और मैं दवाई के लिए एलर्जिक निकली तो उससे मेरी तबीयत और बिगड़ गई. तो मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं. मैं आज प्रमोशन्स करुंगी लेकिन पूरी बाजू पहनकर. बता दें, अदा शर्मा ने यह पोस्ट बीते दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. 

अदा शर्मा ने अनाउंस किया छोटा-सा ब्रेक!

अदा शर्मा (Adah Sharma Web Series) ने साथ ही लिखा कि वह काम से अपनी मेडिकल कंडीशन को देखते हुए एक छोटा-सा ब्रेक ले रही हैं और आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगी. साथ ही अदा ने लिखा- मैंने अम्मा को वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी, तो कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं, मेरी अम्मा ने मुझे हेल्थ पर ध्यान देने को कहा है बजाए रेडियो ट्रेल्स, जूम इंटरवूज और प्रोमो शूट्स के…साथ ही अदा ने लिखा ‘मैं जल्द लौटूंगी.’