झांसी. एक हैरान कर देने वाला मामला झांसी से सामने आया है. शादी होते ही दुल्हन की जिद की वजह से एक दिन में ही विवाह टूट गया. दुल्हन ससुराल में मां संग रहने पर अड़ गई और रोज होटल का खाना खाने की शर्त रख दी. बीच बाजार हुए विवाद का मामला मोंठ थाने भी पहुंचा. वहां सुलह समझौते के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए. यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा में है. 

जानकारी के अनुसार कस्बा शाहजहांपुर निवासी कौशल राजपूत (35) हार्वेस्टर चालक हैं. वह अपनी बूढ़ी मां और बड़े भाई अर्जुन के साथ रहते हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए दोस्तों से बातचीत की, इसी बीच महाराष्ट्र में रहने वाली एक महिला के संपर्क में आए. वह अपनी बेटी से कौशल की शादी कराने को राजी हो गई. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे की फोटो देखकर रिश्ता पक्का किया. दो अगस्त को शादी की तारीख तय हुई.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात के बाद दूल्हे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल, जांच में जुटी पुलिस

इससे पहले दुल्हन, उसकी मां, मौसी, मामा, चाचा सहित अन्य रिश्तेदार कस्बा शाहजहांपुर पहुंच गए, यहां एक धार्मिक स्थल में दोनों की शादी हुई. कौशल अपनी दुल्हन को लेकर घर आ गए. गुरुवार को उसके ससुराल वाले महाराष्ट्र रवाना होने लगे तो दुल्हन मां के साथ जाने की जिद करने लगी. ससुराल में रहने से इंकार कर दिया. उसे काफी समझाया गया लेकिन, वह नहीं मानीं. कुछ देर बाद वह कपड़े खरीदने के बहाने मां के साथ चली गई. साथ में कौशल और उसके परिजन भी गए.

इसे भी पढ़ें – दूल्हा-दुल्हन राजी तो भी निकाह नहीं करवाएगा काज़ी, मामला ऐसा कि जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बाजार में भी वह अपनी जिद पर अड़ी रही और इस शर्त पर राजी हुई कि ससुराल में अपनी मां के साथ ही रहेगी. उसने यह भी शर्त रख दी कि घर का काम नहीं करेगी. उसने शर्त रखी कि वह न खाना बनाएगी और न घर में खाएगी. उसने होटल में खाने की शर्त रखी जिससे ससुराल वाले चकरा गए और कौशल व उसके परिजनों ने मना कर दिया. विवाद बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई. पुलिस ने भी दुल्हन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानीं. बाद में दोनों की रजामंदी से समझौते के बाद दुल्हन अपनी मां के साथ चली गई और रिश्ता टूट गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक