धीरज दुबे,कोरबा. जिले के पुरानी बस्ती में एक सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. ये हादसा उस वक्त हुआ जब महिला घर में खाना बना रही थी. तभी अचानक सिलेंडर फटने से घर में आग लग गया और पूरा समान जलकर खाक हो गया. घर में मौजूद दंपत्ति ने भाग कर अपनी जान बचाई है. सकरी गली होने की वजह से दमकर की गाड़ी भी मौके पर नहीं पहुंच सकी. घटना सिटी कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह खाना बनाते समय सिलेंडर का गैस लीक होने लगा और देखते ही देखते ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि घर में रखा समान इधर उधर बिखर गया. हादसे के बाद आस-पास अफरा-तफरी मच गई. घर में मौजूद पति-पत्नी में भागकर अपनी जान बचाई. और तत्काल आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. लेकिन बस्ती का गली सकरा होने की वजह से गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच सकी.

मोहल्ले में मौजूद लोगों की मदद से आग को बुझाने में लग गए. जब तक आग पर काबू पाते तब तक घर में रखा पूरा समान जलकर खाक हो चुका था. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने की वजह से कितना नुकसान हुआ है. इसका अनुमान नहीं लगाया जा सका है. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.