अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक और बड़ी घोषणा की है। सीएम ने प्रदेश में बढ़े हुए बिजली के बिलों की वसूली स्थगित करने का ऐलान किया है। ऐसे बिजली उपभोक्ता जो केवल एक किलोवाट तक बिजली की खपत करते हैं। उन सभी उपभोक्ताओं के बढ़े हुए बिजली बिल की वसूली स्थगित कर जांच की जाएगी। छतरपुर में विकास पर्व कार्यक्रम के दौरान यह घोषणा की है।

सीएम शिवराज ने छतरपुर के नौगांव में जनदर्शन में कहा कि मुझे पता चला है कि आपके यहां बड़े हुए बिजली बिल आए हैं। आप चिंता मत करना मैं​ 1 किलोवॉट तक के बढ़े ​हुए बिलों की वसूली को स्थगित कर दूंगा। आपके बिल सरकार भरेगी।

कमलनाथ के निर्देश के बाद अलर्ट: अचानक पोलिंग बूथ पहुंचे दिग्विजय सिंह, वोटर लिस्ट में खुद चेक किया अपना नाम, बीएलओ से की चर्चा

MP Morning News: आज PM मोदी लॉन्च करेंगे अमृत भारत स्टेशन योजना, BJP के दिग्गजों ने डाला डेरा, कांग्रेस ने बुलाया वंशकार समाज सम्मेलन, आउटसोर्स कर्मचारियों और कंप्यूटर ऑपरेटर्स का प्रदर्शन

मुख्यमंत्री चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिजली के बिल कोई भगवान ब्रह्मा ने लिखकर थोड़ी दिए हैं जो कम नहीं हो सकते। गरीब उपभोक्ताओं की बिजली के बिलों की वसूली स्थगित करेंगे, सरकार भरेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही किसान अनुदान पर ट्रांसफार्मर रखने की योजना शुरू कर रहा हूं, ताकि आपको बिजली की परेशानी न हो।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus