टीवी एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार पति कीथ सिकेरा के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक फोटो शेयर कर रही हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड फोटोशूट का वीडियो पति कीथ सिकेरा के साथ शेयर किया कि उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

बता दें कि रोशेल राव (Rochelle Rao) ने समंदर की लहरों के बीच जमीन पर लेटकर पति कीथ सिकेरा के साथ बोल्ड फोटोशूट वीडियो शेयर किया है. रोशेल राव (Rochelle Rao ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) में लॉटरी का रोल निभाती थी.

लहरों के बीच लेटकर कराया बोल्ड फोटोशूट

इस वीडियो में रोशेल राव (Rochelle Rao) बीच पर लेटी हुई हैं. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है और साथ में पति कीथ सिकेरा भी उनके साथ इस बोल्ड वीडियो शूट में नजर आए. वीडियो में रोशेल का बेबी बंप साफ नजर आया और जमीन पर समंदर की लहरें उनके बदन को भिगाती नजर आईं.

बिकिनी में कराया फोटोशूट

रोशेल ने इस वीडियो को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए बिकिनी पहनी. इसके साथ ही बालों को ओपन करके सटल मेकअप में नजर आईं. रोशेल और कीथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

खुद किया शेयर

इस वीडियो को कीथ और रोशेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘अनप्लान्ड बीच बार्बी और केन मोमेंट. मेरी इस बीच के साथ बेहतरीन यादें हैं. मेरे कई आइकॉनिक शूट इस बीच पर शूट हुए हैं. फिर चाहे वो मेरा फेमिना मिस इंडिया का कैलेंडर हो या फिर माई किंगफिशर कैलेंडर. कीथ के साथ इस मोमेंट को एन्जॉय करके काफी खुश हूं. ऐसा लग रहा है कि मैं पुरानी जगह पर अपनी आने वाले नए मेहमान का वेलकम कर रही हूं.’

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें