साल 2022 में बॉलीवुड के लविंग कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी ने जन्म लिया था. लेकिन उनकी बेटी की सेहत के बारे में चौंकाने वाला खुलासा सामनेे आया है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बिपाशा बसु ने बताया कि उनकी बेटी देवी दिल में दो छेद के साथ पैदा हुई थी.

बता दें कि बिपाशा बसु यह बात बताते हुए खूब इमोशनल हो गईं थी, कि किस तरह से उनकी नन्हीं-सी देवी को तीन महीने की उम्र में दर्दनाक हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा है. 

दिल में दो छेद के साथ पैदा हुई थी बिपाशा की बेटी!

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बताया कि देवी के जन्म के तीसरे दिन उन्हें डॉक्टर्स ने बताया था कि उनकी बेटी के दिल में दो छेद हैं. साथ ही डॉक्टर्स ने कहा था कि हर महीने बेटी का स्कैन होगा जिससे चेक कर पाएं कि छेद अपने आप ठीक हो रहे हैं या नहीं.

बिपाशा बसु ने यह भी कहा कि डॉक्टर्स ने उन्हें वार्न किया था कि यह छेद इतने बड़े हैं कि खुद से भर जाएं ऐसा संभव नहीं है. और जब देवी तीन महीने की हो जाएगी, वही सर्जरी के लिए बेस्ट टाइम होगा. 

करण सिंह ग्रोवर नहीं थे बेटी की सर्जरी के लिए तैयार!

बिपाशा बसु ने बताया कि आप बहुत दुखी, बोझिल और परेशान महसूस करते हैं कि आखिर कैसे इतने छोटे बच्चे की ओपन हार्ट सर्जरी करा दें. बिपाशा अपने आंसू रोकते हुए साथ ही कहती हैं, हम ऐसी उम्मीद करते थे कि यह अपने आप ठीक हो जाए. पहली बार जब स्कैन कराने गए तो यह नहीं हुआ, फिर दूसरी बार गए तब भी नहीं हुआ. तीसरे महीने गए तो मैंने काफी रिसर्च की, सर्जन से बात की, डॉक्टर और अस्पतालों से भी बात की थी. बिपाशा ने साथ ही कहा उनके पति करण सिंह ग्रोवर सर्जरी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन वह ऐसा तय कर चुकी थीं कि उन्हें अपनी बेटी को ठीक करना है. बिपाशा बसु ने साथ ही कहा, कि उनके पति करण सिंह ग्रोवर ऐसे तो बहादुर हैं लेकिन प्रोसेस के दौरान बहुत इमोशनल हो गए थे.