Kangana Ranaut की फिल्म चंद्रमुखी 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले इसका पोस्टर सामने आया था. एक्ट्रेस कैश में बेहद दमदार लुक नजर आया है मणिकर्णिका के बाद यह एक ऐसी फिल्म होगी जिसमें एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में फिर से स्क्रीन पर तहलका मचाएंगे. इस फिल्म का poster or trailer सामने आने के बात यह समझ आ गया है की एक बार फिर kanhna अपने दमदार एक्टिंग के साथ फिर से लौट रही हैं.

टीजर में आप देख सकते हैं.चंद्रमुखी बनी कंगना रनौत की पहली दबी दबी सी झलक दिखाई गई है. बैकग्राउंड में बेहद ही खूबसूरत गाना बज रहा है जिसका टाइटल है स्वागतांजलि. फिल्म में ये चंद्रमुखी का इंट्रो सीन होने वाला है. इसे देखकर यही अटकलें लगाई जा रही हैं. कंगना इसमें साड़ी और हैवी ज्वेलरी पहने हुए नजर आ रही हैं उनके ड्रेसअप के साथ-साथ उनके चेहरे को भी ट्रेलर में हाईलाइट किया गया है..

नजर आयेगी चंद्रमुखी के आगे की कहानी

साल 2005 में आई थी चंद्रमुखी जिसका निर्देशन किया था पी वासु ने. इस फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. ये फिल्म टीवी पर भी काफी पसंद की गई और आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं. अब चंद्रमुखी 2 इसी के आगे कहानी को नए अंदाज में दिखाया जाएगा. यह एक हॉरर कॉमेडी भेज फिल्म है जिसमें रोमांच हंसी मजाक सब कुछ देखने के लिए मिलेगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें