लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने कल से शुरु रहे यूपी विधान सभा सत्र में महंगाई गरीबी, बेरोजगारी और सड़क, बिजली, पानी, शान्ति-व्यवस्था व सुरक्षा आदि की बदहाल स्थिति को लेकर सरकार से विशेष जिम्मेदारी के साथ इस मुद्दो पर जवाब मांगा है. मायावती ने इसे लेकर लगातार दो ट्वीट किया है.

मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र में सरकार आमजनहित के जरूरी मुद्दों जैसे बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी तथा सड़क, बिजली, पानी, शान्ति-व्यवस्था व सुरक्षा आदि की बदहाल स्थिति के बारे में विशेष जिम्मेदारी का परिचय दे, क्योंकि इनको लेकर लोगों का जीवन त्रस्त व अस्त-व्यस्त. उन्होंने ने अपने ट्वीट में कहा कि यूपी की सरकार द्वारा जनहित, जनकल्याण व विकास के मामलों में इनके धाराप्रवाह वादों एवं दावों के प्रति सदन में उत्तरदायित्व बनाने तथा इन्हें इधर-उधर के बजाय तथ्यात्मक बातें ही सदन में रखने को मजबूर करने के लिए विपक्ष द्वारा नियमों के तहत इनको बाध्य करना ज्यादा जरूरी.

इसे भी पढ़ें – UP विधानमंडल का मानसून सत्र 7 अगस्त से, पेश किए जाएंगे 13 विधेयक

बता दें कि यूपी विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है. बढ़ती महंगाई, कानून व्यवस्था, को लेकर विधानसभा सत्र हंगामेदार रहने की संभावना है. इसके जरिए सत्ता पक्ष और विपक्ष, दोनों अपने-अपने एजेंडे को धार देने की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक