उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में खेत से लौट रहे युवक की देर शाम चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक यूट्यूबर फरमानी नाज़ का चचेरा भाई बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी निवासी 20 वर्षीय खुर्शीद पुत्र वली हसन शनिवार देर शाम खेत से लौट रहा था। घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर जब वह रतनपुरी सलावा मार्ग पर पहुंचा तो अचानक अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल खुर्शीद की मौके पर ही मौत हो गई। खुर्शीद के रिश्तेदार फरमान ने बताया खुर्शीद को खेत से आकर नमाज पढ़ने जाना था। खुर्शीद की गर्दन से भी काफी खून निकल रहा था। जबकि उसके शरीर पर भी चाकू से 8-10 वार किए गए हैं।

हत्या आरोपियों का नहीं लगा सुराग

देहाती सिंगर और मशहूर यूट्यूबर फरमानी नाज खुर्शीद की रिश्ते में चचेरी बहन हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक हत्या आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। खुर्शीद अविवाहित था। उसके उसके पांच भाई और तीन बहन है।

मुकदमा दर्ज कर होगी कार्रवाई

बुढ़ाना के सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। घटना का मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें – खंभे के खुले तारों की चपेट में आई छात्रा, करंट लगने से हुई मौत, बचाने आए राहगीर को भी लगा झटका

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक