नितिन नामदेव, रायपुर। आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव घोषणापत्र समिति की घोषणा की है. आनंद प्रकाश मिरी को घोषणापत्र समिति का अध्यक्ष और अन्यतम शुक्ला को सचिव नियुक्त किया है. घोषणा पत्र समिति की घोषणा करते हुए छत्तीसगढ़ आप सहप्रभारी हरदीप मुंडिया ने कहा कि हम घोषणापत्र में वादा नहीं करते, बल्कि गारंटी देते हैं.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और सहप्रभारी हरदीप मुंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा पत्र समिति की घोषणा की. हरदीप सिंह मुंडिया ने कहा कि आप घोषणापत्र में वादा नहीं करती, गारंटी देती है. घोषणापत्र में हर वर्ग के लोगों की जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा.

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश भर में पूरी ताकत के साथ हर विधानसभा में चुनाव लड़ेगी. छत्तीसगढ़ के पूरे 90 विधानसभा सीट में हम अपना उम्मीदवार उतारेंगे. ना सिर्फ उम्मीदवार उतारेंगे, बल्कि हम जीतेंगे भी, और और यहां का जो परिणाम होगा, वह ऐतिहासिक होगा. इस क्रम में हमने अलग-अलग कमेटियों का गठन भी किया है.

हुपेंडी ने घोषणा पत्र समिति की घोषणा करते हुए कहा कि अध्यक्ष आनंद प्रकाश मीरी हैं, और प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनंत्य शुक्ला को सेक्रेटरी बनाया गया है. इस प्रकार 21 सदस्य समिति घोषणा पत्र समिति की बनाई गई है, जो प्रदेश भर में किसानों से, युवाओं से, महिलाओं से, कर्मचारी से, हर वर्ग के लोगों से मुलाकात जानेगी कि छत्तीसगढ़ क्या चाहता है. वास्तविक स्थिति के हिसाब से घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा.