IND vs WI T-20: इंडिया और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे पांड्या ब्रिगेड दूसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज को बराबर करना चाहेगी. वहीं इस मुकाबले में घातक खिलाड़ी की एंट्री भी हो सकती है, जो अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम के पसीने छुड़ा सकता है.

फ्लॉप हुई बल्लेबाजी

टीम इंडिया की अपनी बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है, लेकिन पहले टी-20 मुकबाले में सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. डेब्यू कर रहे तिलक वर्मा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज 30 रनों का आकड़ा पार नहीं कर सका. यही वजह रही कि 150 रन का टारगेट भी नहीं चेज कर पाए. ओपनर इशान किशन से लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या का बल्ला खामोश रहा. जो टीम इंडिया के हार का कारण बना.

खतरनाक खिलाड़ी की होगी एंट्री !

पिछले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया में 2 युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला. ऐसे में फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, दूसरे मुकाबले तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है. इससे पहले यशस्वी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. यशस्वी ने करियर के पहले मुकाबले में ही शानदार 171 रनों की पारी खेली थी. इतना ही नहीं आईपीएल में भी यशस्वी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से तूफान ला चुके हैं.

कौन किस पर भारी ?

इंडिया औऱ वेस्टइंडीज के बीच कुल 26 मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें से भारत ने 17 मैच अपने नाम किया है. वहीं वेस्टइंडीज ने 8 मुकाबले जीते हैं. 1 मैच नो रिजल्ट रहा है.

भारत की टी20 टीम-

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें