नितिन नामदेव, रायपुर। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुनील सोनी ने कहा कि बैज अपनी सीमा में रहें, कहां क्या बात करनी है उसकी ट्रेनिंग की जरूरत है. इसके साथ ही ट्रेनों की लेटलतीफी को लेकर कहा कि इस मुद्दे पर मैंने रेल मंत्री से बात की थी. आने वाले कुछ समय में इसमें काफी परिवर्तन दिखेगा. मैं विश्वास दिलाता हूं.

प्रदेश में ट्रेनों की टाइमिंग गड़बड़ाई हुई है. समय पर ट्रेन नहीं पहुंचने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ट्रेनों की लेटलतीफी पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि 2 दिन पहले मैंने रेल मंत्री से बात की थी. रेल मंत्री ने जीएम को आदेश दे दिया है. इस बात को लेकर जीएम ने मुझे अवगत कराया है. आने वाले कुछ समय में ट्रेनों और छत्तीसगढ़ के अंदर काफी परिवर्तन दिखेगा. इस बात का विश्वास दिलाता हूं.

दीपक बैज अपनी सीमा में रहें…. – सुनील सोनी

दीपक बैज के बयान पर सुनील सोनी ने पलटवार करते हुए कहा कि दीपक बैज अपनी सीमा में रहें, कहां क्या बात करना है उसकी ट्रेनिंग की जरूरत है. वह उग्रता में है. नए प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं. कम समय में इतना बड़ा पद उनको मिला है. मैंने आज ही पढ़ा है पूरे देश को आर्थिक रूप से सलाह दे रहे थे. दीपक बैज अर्थव्यवस्था समझते हैं क्या होता है. आज विश्व के अंदर में पांचवें पायदान पर जो देश खड़ा है. उसका आलोचना करने का एक माध्यम बनाया जो हास्यप्रद है.

कांग्रेस के बयान बीजेपी के पास न बजरंगबली और न ही राम का मुद्दा है, एक ही सहारा है मोदी इस पर सुनील सोनी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारे पास 15 साल का विकास और प्रधानमंत्री मोदी ने जो छत्तीसगढ़ की चिंता की है. आम आदमी के जीवन में परिवर्तन आए हैं उसके लिए जल जीवन योजना, प्रधानमंत्री आवास सहित सभी योजनाओं का जो पैसा भेजा है और उस पैसे को मिलने के बावजूद यहां की सरकार गरीबों की चिंता नहीं कर रही है. सरकार ने अपना अंश न जमा करके आम जनता को सुविधाओं से वंचित किया है. इसका बदला जनता लेगी.

कांग्रेस ऑलरेडी समाप्त है – सोनी

भाजपा सत्ता से समाप्त हो जाएगी कांग्रेस के इस बयान पर सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस ऑलरेडी समाप्त है. जिस लोकसभा में दीपक बैज बैठते हैं, महाविपक्ष का नेता मोदी जी की मेहरबानी के कारण बना है. यह दीपक बैज पहले खुद सोच लें. जहां वह बैठते हैं, जहां पर बस्तर की जनता चुनकर आपको ला चुकी है. आप विपक्ष के लायक भी सांसद नहीं थे. यह मोदी जी की मेहरबानी है कि आप वहां विपक्षी नेता हैं.

अमृत काल में अमृत मिशन के तहत एक वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम

अमृत भारत मिशन के तहत रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि देश के अमृत काल में अमृत मिशन के तहत एक वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम हुआ है. 508 रेलवे स्टेशन का एक साथ भूमि पूजन हुआ है. हम सब छत्तीसगढ़वासी प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हैं. रायपुर रेलवे स्टेशन आने वाले साल में एक मॉडल के रूप में बनेगा. 470 करोड़ रुपये की लागत से रायपुर का विकास होगा. लोग सोचते थे के केवल हमारी सरकार एयरपोर्ट का विकास करती है लेकिन आम आदमी के जीवन में परिवर्तन आए, उसके जीवन में सुधार हो जिसको सोचकर पीएम मोदी ने 508 रेलवे स्टेशन पुर्नविकास
के लिए रायपुर को शामिल किया है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें