झांसी. दिल दहला देने वाला मामला झांसी से सामने आया है. एक युवक मोबाइल पर गेम खेल रहा था. इसको लेकर पिता ने टोका तो गुस्से में युवक ने अपने मां-बाप को तवे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात शुक्रवार की देर रात की है.

बताया जा रहा है कि अपने कमरे में सो रहे शिक्षक पिता और मां को लोहे के तवे और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. परिवार के लोगों का कहना है कि युवक पबजी गेम के मकड़जाल में फंसकर अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था. वह बीते दिन भी मोबाइल पर गेम खेल रहा था. गुस्साए पिता ने उससे मोबाइल छीना और घर में छुपा दिया. उस वक्त तो युवक नाराज होकर अपने कमरे में चला गया, लेकिन देर रात को उसने सोते मां-बाप पर हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें – मायके में रह रही थी पत्नी, पुलिस से की थी प्रताड़ना की शिकायत, पूछताछ से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

बंगरा निवासी लक्ष्मी प्रसाद झा (58) पलरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य थे. वह अपनी पत्नी विमला (55) और इकलौते बेटे अंकित (28) के साथ पिछोर में रहते थे. तीन बेटियों में बड़ी बेटी नीलम एवं सुंदरी की शादी हो चुकी जबकि छोटी बेटी शिवानी उरई में रहकर पढ़ाई करती है. झांसी में ही रहने वाली बड़ी बेटी नीलम के मुताबिक अंकित को पबजी गेम खेलने की लत लग गई थी. पिता इस बात पर उसे अक्सर टोकते थे. वह उससे मोबाइल भी छीन लिया करते थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक