Khal Nayak: सुभाष घई की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘खलनायक’ की रिलीज को रिलीज हुए आज 30 साल हो गए हैं।1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म के साथ-साथ का गाना चोली के पीछे क्या है….जबरदस्त सुपरहिट हो गया। गाना आज तक जब जब बजता है तो लोग थिरकने लगते हैं लेकिन आपको शायद यह नहीं पता होगा कि इस गाने को गाने वाली सिंगर अलका याग्निक में इसके बोल सुनने के बाद इस गाने को गाने से झिझक रहीं थी उन्होंने एक पल के लिए यह भी सोच लिया था कि वह गाना नहीं गाएंगे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी आवाज का जादू ऐसा डाला यह गाना हर किसी की जुबां पर छा गया।

एक इंटरव्यू के दौरान अलका याग्निक, चोली के पीछे क्या है….गाने को लेकर कई तरह की बातें बताईं। उन्होंने बताया कि वह इस गाने को सुनने के बाद काफी अजीब महसूस कर रही थी। उन्हें इसके बोल बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे जिसके कारण उन्हें ऐसा लगा कि यह गाना उन्हें नहीं गाना चाहिए लेकिन फिर वह स्टूडियो तक गई और वहां पर उन्हें इला अरुण मिली इसके बाद उन्हें कुछ राहत महसूस हुई। दोनों ने गाने की शुरुआत की और उसके बाद यह जोड़ी सुपरहिट साबित हो गई।

अल्का ने आगे बताया, गीत के बोल के कारण शुरुआत में मैं थोड़ा शरमा भी रही थी और मुझमें झिझक भी थी, लेकिन बाद में क्योंकि इला जी वहां थीं ये एक बहुत ही अच्छा अनुभव बन गया। हमने इन लाइनों पर रिएक्शन देने का काम किया। ये दो बहनों या दो महिला दोस्तों के बीच एक शरारती बातचीत की तरह लग रहा था,क्योंकि इला जी वहां थीं, यह वास्तव में एक शानदार अनुभव बन गया और यादगार भी।